Published 15:00 IST, September 12th 2024

थाने में भी नहीं उतरा सोशल मीडिया का भूत, 'शेर' और 'चीता' ने हथकड़ियों में बनाया रील, VIDEO VIRAL

Viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा से एक मामला सामने आया है जहां दो रीलबाजों का भूत थाने में भी नहीं उतरा। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Reported by: Digital Desk
Follow: Google News Icon
  • share
Advertisement

Viral Video: रील बनाकर इंटरनेट पर वायरल होने का चस्का लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस चक्कर में रीलबाज हद पार कर गुजरने से भी नहीं कतराते। अब दिल्ली से सटे नोएडा से एक मामला सामने आया है जहां इन रीलबाजों का भूत थाने में भी नहीं उतरा। दो युवकों ने हाथ में लगी हथकड़ी से लेकर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेशी होने तक रील बनाई। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  

दरअसल, जानकारी मिली है कि महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी को लेकर पुलिस ने दो यूट्यूबर को गिरफ्तार किया था। दोनों यूट्यूबर के नाम शेर और चीता बताए जा रहे हैं। अभद्र टिप्पणी को लेकर पुलिस ने उन्हें सूरजपुर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। हद तो तब हो गई जब इन रीलबाजों ने कोर्ट रूम तक में रील बना डाली।

Advertisement

वायरल हो रहे 11 सेकंड के इस वीडियो में दोनों आरोपियों को देखा जा सकता है। दोनों में से एक का ध्यान तो कैमरे की ओर ही है, जैसे उसे मालूम हो कि रील शूट की जा रही है। बताया जा रहा है कि जमानत के बाद इस वीडियो को वायरल कर दिया गया। अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है। हालांकि यह वीडियो कब का है, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। 

यह भी पढ़ें: महिला ने 10 मर्दों से की शादी फिर लगाया रेप का आरोप, हाईकोर्ट भी हैरान; बोला- हनीट्रैप को पीछे...

Advertisement

15:00 IST, September 12th 2024