Published 20:47 IST, September 15th 2024

'भाई ने मारा छाती पर हाथ, कल कर सकता है गलत काम', मुस्लिम लड़की ने लगाई हिंदू धर्म अपनाने की गुहार

UP News: युवती ने हिंदू लड़के से प्यार करने का दावा करते हुए अपने सगे भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित ने अपने भाई पर छाती पर हाथ मारने का आरोप लगाया है।

Reported by: Digital Desk
Follow: Google News Icon
  • share
Advertisement

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम युवती ने अपने भाई पर अश्लील हरकतें करने का गंभीर आरोप लगाया है। आरोप है कि सगे भाई ने अपनी बहन के सीने पर हाथ मारा और गलत जगह छूआ। पीड़ित ने एक वीडियो जारी कर अपने भाई और परिजनों से परेशान आकर हिंदू प्रेमी से शादी करने और हिंदू धर्म अपनाने की बात कही है।

पीड़ित की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये पूरा मामला खैर थाना क्षेत्र के मुसलमानान मोहल्ले का है। वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया तो प्राथमिक जांच में सामने आया कि मुस्लिम लड़की शौर्य वर्मा नाम के लड़के से प्यार करती है और दोनों बालिग। वायरल वीडियो में लड़की कह रही है कि वो अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है।

Advertisement

'भाई ने मारा छाती पर हाथ'

वायरल वीडियो में युवती हिंदू लड़के से प्यार करने का दावा करते हुए अपने सगे भाई पर गंभीर आरोप लगा रही है। पीड़ित ने अपने सगे भाई पर छाती पर हाथ मारने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने आशंका जताई कि आज छाती पर हाथ मारा है कल उसका भाई उसके साथ गलत काम भी कर सकता है।

'मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू बनना चाहती हूं'

वीडियो में मुस्लिम लड़की कह रही है कि 'मैं अपनी परिजनों और भाई से परेशान हूं। मैं मुस्लिम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म में आना चाहती हूं। मैं अपने घर वालों से रिश्ता तोड़कर पूरे रीति रिवाज के साथ हिंदू धर्म अपनाना चाहती हूं। मैं अपने घरवालों से रिश्ता तोड़ रही हूं।' पीड़ित ने अपने भाई पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

Advertisement

आंखों में आंसू लिए अपना दर्द बता रही पीड़ित ने आशंका जताई है कि उसके परिजन उसकी हत्या कर सकते हैं। पीड़ित ने अलीगढ़ पुलिस की मदद की गुहार लगाते हुए कहा था कि उसे अपने साथ ले जाएं। मुख्यमंत्री से अपनी जान की भीख मांग रही है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए खैर पुलिस पीड़ित से मिलने पहुंची। सीओ वरुण कुमार ने बताया कि पहले युवती के प्रेम संबंध से उसके परिजनों को आपत्ती थी, लेकिन अब परिजन भी लड़की के फैसले से सहमत हो गए हैं। सीओ वरुण कुमार के मुताबिक अब लड़की अपने परिवार के साथ खुश है।

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh: जादू टोने के शक में बिछ गई लाशें, 3 महिलाओं समेत एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या

Advertisement

19:50 IST, September 15th 2024