Published 12:02 IST, September 14th 2024

कपल ने किया ऐसा डांस कि बच्चों को भी नहीं आया रास, लोग बोले- बहुत ही घिनौना... ; VIDEO VIRAL

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बच्चों के सामने अश्लील डांस करने से बाज नहीं आ रहे। नेटिजन्स ने उनकी इस हरकत को भद्दा बताया।

Reported by: Priyanka Yadav
Follow: Google News Icon
  • share
Viral Video | Image: Instagram
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया के दौर में आज कल लोगों के सिर पर वायरल होने का चस्का कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। आलम ये है कि ऐसे रीलबाज लोग अपने बच्चों के सामने भी अश्लील हरकत करने से बाज नहीं आते। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से आग की तरह फैल रहा है, जिसमें एक कपल अपने बच्चों के आगे ही असभ्य डांस करने लग जाता है।

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला रेड कलर के नाइट ड्रेस में है। उसकी थाई-हाई स्लिट नाइट ड्रेस है। इसे पहने वो बिस्तर पर खड़ी है। वहीं दूसरी ओर महिला का पार्टनर बिस्तर से नीचे जमीन पर खड़ा है। दोनों ही टीवी पर गाना चलाकर मौज-मस्ती कर रहे हैं। हालांकि बच्चों के सामने महिला की बोल्ड ड्रेस और उस पर अजीबोगरीब डांस लोगों को पसंद नहीं आ रहा। यहां तक कि उनके खुद के बच्चों को भी अपने पेरेंट्स का डांस रास नहीं आ रहा। इस बात का अंदाजा बच्ची के एक्सप्रेशन से लगाया जा सकता है।

Advertisement

बच्ची को रास नहीं आया मां का डांस

क्लिप में देखा जा सकता है कि जिस बिस्तर पर बच्चे सो रहे हैं, महिला उसी पर उछल कूद कर रही है। अपनी मां के डांस को देख बच्ची भद्दा सा रिएक्ट करती है। एक्सप्रेश देख लग रहा है कि मां का इस तरह का डांस उसे बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस क्लिप को महिला के पार्टनर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 22 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की भरमार लगी हुई है।

यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

यूजर्स भी कमेंट कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं वह तो कपल की आलोचना भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि 'यह बहुत ही घिनौना है आप अपने मासूम बच्चों के साथ ऐसा क्यों करते हैं?' एक और यूजर ने कहा कि 'कुछ तो गड़बड़ है।' वहीं एक और यूजर ने कहा कि 'वह सिर्फ अश्लीलता को सामान्य बना रही है और अपने बच्चों का शोषण कर रही है' एक अन्य ने लिखा कि 'आप लोगों को क्या हो गया है?' कुल मिलाकर कमेंट सेक्शन में नेटिजन्स कपल को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: हरियाणा में चुनाव और ऐन मौके पर केजरीवाल की रिहाई... BJP या कांग्रेस किसका बिगड़ गया समीकरण?

12:02 IST, September 14th 2024