Published 10:38 IST, September 12th 2024

स्टार खिलाड़ी का अश्लील VIDEO वायरल, इंस्टाग्राम पर महिला के साथ किया कुछ ऐसा, मचा बवाल!

Shannon Sharpe: पूर्व NFL स्टार और नाइट कैप शो के वर्तमान को-होस्ट शैनन शार्पे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की कथित हैकिंग के बाद विवाद में फंस गए हैं।

Reported by: Ritesh Kumar
Follow: Google News Icon
  • share
Former NFL player Shannon Sharpe stands up during the second half an NBA basketball game between the Memphis Grizzlies and the Los Angeles Lakers in Los Angeles | Image: AP
Advertisement

Shannon Sharpe Viral Video: पूर्व NFL स्टार और नाइट कैप शो के वर्तमान को-होस्ट शैनन शार्पे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की कथित हैकिंग के बाद विवाद में फंस गए हैं। उनके इंस्टाग्राम से एक वीडियो आग की तरह फैली जिसमें वो एक महिला के साथ अश्लील बातें कर रहे हैं। शैनन शार्पे की लोकप्रियता दुनियाभर में है और इंस्टाग्राम पर उनके तीन मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

वीडियो में एक महिला को कथित तौर पर शैनन शार्पे के साथ अश्लील आवाजें निकालते और यौन गतिविधियों में शामिल होते दिखाया गया है। वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद शार्पे ने एक बयान जारी कर दावा किया कि उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से छेड़छाड़ की गई थी और वो और उनकी टीम इस स्थिति को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

NFL स्टार का अश्लील वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर प्रसारित हुई ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया। ये वीडियो इतना अश्लील है कि हम आपको दिखा भी नहीं सकते। लगभग पांच मिनट तक चलने वाले इस वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी हाई प्रोफाइल खिलाड़ी का वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले एनबीए खिलाड़ी जमाल मरे को इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था। बढ़ते विवाद के जवाब में, शार्प ने घटना के तुरंत बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दावा किया कि उनके अकाउंट से एक हैकर ने छेड़छाड़ की थी। इस वीडियो पर जब शार्पे ने सफाई दी तो एक यूजर ने उन्हें घेरते हुए कहा कि आप कह रहे हो कि आपका अकाउंट हैक हो गया है और अब उसी अकाउंट से ये स्टोरी डाल रहे हो।

Advertisement

सफाई में शैनन शार्पे ने क्या कहा?

शैनन शार्पे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी अपलोड करते हुए मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, ''सावधान रहें, मेरा @Shannonsharpe84 इंस्टाग्राम आज सुबह हैक हो गया, मैं और मेरी टीम इसका पता लगाने के लिए सख्ती से काम कर रहे हैं।"

Advertisement

बता दें कि शैनन शार्पे अपने डेटिंग जीवन या रिश्तों के बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी साझा करने में उनकी अनिच्छा लंबे समय से उनकी छवि की पहचान रही है और इस विवाद ने उनके व्यक्तिगत मामलों पर ध्यान आकर्षित किया है। 

इसे भी पढ़ें: AUS vs ENG: ट्रेविस हेड की तूफान में उड़े अंग्रेज, सूर्या को पीछे छोड़ बना दिया T20 का बड़ा रिकॉर्ड

Advertisement

10:38 IST, September 12th 2024