Published 18:59 IST, September 11th 2024

'मैं तुम्हें बच्चा दूंगा...', टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस का किया समर्थन तो फिसली एलन मस्क की जुबान

कमला हैरिस को लेकर पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने अपना समर्थन जताया तो एलन मस्क की जुबान फिसल गई। एक्स पर लिख दिया कुछ ऐसा कि सब हैरान हो गए।

Reported by: Kanak Kumari
Follow: Google News Icon
  • share
टेलर स्विफ्ट और एलन मस्क | Image: AP/Instagram
Advertisement

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है। बीते दिन राष्ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस के बीच डिबेट हुआ। इस डिबेट शो के बाद पॉप सिंगिंग स्टार टेलर स्विफ्ट की प्रतिक्रिया सामने आई। स्विफ्ट ने कमला हैरिस को अपना समर्थन जताया तो एलन मस्क भाषा की मर्यादा भूल गए और सार्वजनिक तौर पर टेलर का नाम लेकर कुछ अजीब सी बात कह दी।

एलनम मस्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "ठीक है टेलर... तुम जीत गई... मैं तुम्हें एक बच्चा दूंगा और अपनी जान देकर तुम्हारी बिल्लियों की रक्षा करूंगा।"

Advertisement

हैरिस के समर्थन में क्या था स्विफ्ट का बयान?

स्विफ्ट ने कमला हैरिस के समर्थन में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी बिल्ली के साथ एक तस्वीर साझा कर पोस्ट किया। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने आगामी अमेरिकी चुनाव के लिए हैरिस और ट्रंप के बीच हुए डिबेट का जिक्र किया। उन्होंने लिखा, आप में से कई लोगों की तरह, मैंने भी आज रात बहस देखी। अगर आपने अभी तक नहीं देखी है, तो अब आपके लिए उन मुद्दों पर शोध करने और इन उम्मीदवारों के उन विषयों पर रुख जानने का एक बढ़िया समय है जो आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

उन्होंने कहा कि एक मतदाता के तौर पर, मैं इस देश के लिए उनकी प्रस्तावित नीतियों और योजनाओं के बारे में जितना हो सके उतना देखना और पढ़ना सुनिश्चित करती हूं। हाल ही में मुझे पता चला कि डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ का गलत तरीके से समर्थन करने वाले मेरे AI को उनकी साइट पर पोस्ट किया गया था।

Advertisement

पॉप स्टार ने आगे लिखा, "इसने वास्तव में AI के बारे में मेरे डर और गलत सूचना फैलाने के खतरों को जगा दिया। इसने मुझे इस निष्कर्ष पर पहुंचाया कि एक मतदाता के तौर पर मुझे इस चुनाव के लिए अपनी वास्तविक योजनाओं के बारे में बहुत पारदर्शी होने की जरूरत है। गलत सूचना से निपटने का सबसे आसान तरीका सच्चाई है।"

मैं कमला हैरिस और वाल्ज को अपना वोट दूंगी: टेलर

उन्होंने कहा कि मैं 2024 के राष्ट्रपति चुनाव में कमला हैरिस और टिम वाल्ज को अपना वोट दूंगी। मैं कमला हैरिस को वोट दे रही हूं क्योंकि वह अधिकारों और कारणों के लिए लड़ती हैं, मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़ाने के लिए एक योद्धा की जरूरत है। मुझे लगता है कि वह एक स्थिर, प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना ​​है कि अगर हम शांति से आगे बढ़ें और अराजकता से नहीं, तो हम इस देश में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। मैं उनके साथी टिम वाल्ज के चयन से बहुत खुश और प्रभावित हूं, जो दशकों से LGBTQ+ अधिकारों, IVF और एक महिला के अपने शरीर के अधिकार के लिए खड़े हैं।

Advertisement

टेलर ने फर्स्ट टाइम वोटरों को भी प्रेरित करते हुए लिखा, "मैंने अपना शोध किया है, और मैंने अपना चुनाव किया है। आपका शोध पूरी तरह से आपका है, और चुनाव भी आपका है। मैं यह भी कहना चाहती हूं, खासकर पहली बार मतदान करने वालों से: याद रखें कि मतदान करने के लिए, आपको पंजीकृत होना होगा! मुझे भी लगता है कि जल्दी मतदान करना बहुत आसान है। मैं अपनी स्टोरी में पंजीकरण करने और जल्दी वोटिंग की तारीखों और जानकारी को लिंक करूंगी।"

इसे भी पढ़ें: 'राहुल को भारत विरोधी मित्रों की लिस्ट में एक और उपलब्धि मिली', इल्हान उमर से मुलाकात पर BJP ने घेरा

Advertisement

18:59 IST, September 11th 2024