Published 20:04 IST, September 16th 2024

शोएब ने दिया ‘धोखा’ तो सोशल मीडिया पर फूटा सानिया का गुस्सा! पाकिस्तानी क्रिकेटर को बताया शैतान?

Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें किसी शैतान का जिक्र किया गया है। लोग उसे शोएब मलिक से जोड़कर देख रहे हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Follow: Google News Icon
  • share
सानिया मिर्जा | Image: instagram
Advertisement

Sania Mirza: भारत की पूर्व टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा तलाक के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं। 13 साल की शादी के बाद उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से खुला ले लिया है। अब वह अपनी जिंदगी में मूव ऑन करने की कोशिश कर रही हैं।

सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होकर पोस्ट करती रहती हैं। वह ज्यादातर अपने परिवारवालों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिससे इंटरनेट पर खलबली मच गई है।

Advertisement

सानिया मिर्जा ने किसे कहा शैतान?

सानिया ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें अल्लाह से प्रार्थना करने की बात कही गई है। इस पोस्ट में लिखा है- “अगर शैतान आपको अल्लाह की प्रार्थना करने के लिए मजबूर करता है, तो याद रखना कि हर वो चीज जो आप हासिल करना चाहते हैं या हर वो चीज जिसे मिस करने का आपको डर है… वो हर चीज उसके (अल्लाह) हाथ में है जिसके सामने आप खड़े हो”।

भले ही सानिया ने इस पोस्ट में किसी का भी जिक्र नहीं किया है लेकिन लोग इसे उनके एक्स-हस्बैंड शोएब मलिक से ही जोड़कर देख रहे हैं। शोएब ने सानिया से तलाक के बाद पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है। जहां शोएब का ये तीसरा निकाह है, वहीं सना ने भी दूसरी बार शादी की है।

Advertisement

तलाक के बाद कैसे बीत रहे सानिया मिर्जा के दिन

इस पोस्ट से दो दिन पहले टेनिस स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो गईं। इन तस्वीरों के जरिए सानिया लोगों को ये बताना चाहती हैं कि इन दिनों वो कैसे अपने दिन बिता रही हैं। उन्होंने अपने साथ साथ, अपने बेटे इजहान के भी कुछ वीडियो क्लिप्स शेयर किए हैं जिसमें वो कभी ड्रम बजाता तो कभी अपनी मां के साथ चेस खेलता दिख रहा है।

ये भी पढे़ंः  न शुभमन न ट्रेविस हेड, भारत का ये बल्लेबाज बनेगा वर्ल्ड क्रिकेट का सुपरस्टार, AUS दिग्गज का ऐलान

Advertisement

20:04 IST, September 16th 2024