Published 14:09 IST, September 16th 2024

नीरज चोपड़ा का टूटा हाथ देख मनु भाकर से रहा नहीं गया, भेजा स्पेशल संदेश तो फैंस बोले- 'शादी कब...'

स्टार महिला शूटर मनु भाकर ने नीरज चोपड़ा के लिए स्पेशल संदेश भेजा है। नीरज डायमंड लीग 2024 के फाइनल में टूटे हाथ के साथ खेले थे।

Reported by: Ritesh Kumar
Follow: Google News Icon
  • share
नीरज चोपड़ा के लिए मनु भाकर का स्पेशल पोस्ट | Image: File Photo
Advertisement

Manu Bhaker Reaction On Neeraj Chopra: नीरज चोपड़ा के लिए साल 2024 बहुत उतार-चढ़ाव भरा रहा। पेरिस ओलंपिक 2024 में उन्होंने सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया लेकिन करोड़ों भारतीय फैंस ने उनसे गोल्ड की उम्मीद की थी। रविवार को स्टार जैवलिन एथलीट ने डायमंड लीग फाइनल में पूरी ताकत झोंक दी और 87.86 मीटर का बेस्ट थ्रो फेंककर दूसरे स्थान पर रहे। इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने जो बड़ा खुलासा किया उससे भारतीय फैंस उनपर पहले से ज्यादा गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

पेरिस ओलंपिक 2024 में डबल मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली स्टार महिला शूटर मनु भाकर ने भी नीरज के बुरे वक्त में उनके लिए स्पेशल संदेश भेजा है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और फैंस तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

Advertisement

टूटे हाथ के साथ नीरज ने खेला फाइनल

नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग 2024 के फाइनल मैच के बाद एक भावुक पोस्ट करते हुए बड़ा खुलासा किया। भारत के गोल्डन बॉय ने सोशल मीडिया के जरिए इस साल के सफर के बारे में बताते हुए लिखा, ''जैसे ही 2024 सीजन समाप्त होता है, मैं उन सभी चीजों पर नजर डालता हूं जो मैंने वर्ष के दौरान सीखी हैं - सुधार, असफलताएं, मानसिकता और बहुत कुछ। पिछले सोमवार को मैंने अभ्यास के दौरान खुद को घायल कर लिया और एक्स-रे से पता चला कि मेरे बाएं हाथ में चौथा मेटाकार्पल फ्रैक्चर हो गया है। यह मेरे लिए एक और दर्दनाक चुनौती थी। लेकिन अपनी टीम की मदद से मैं ब्रुसेल्स में भाग लेने में सक्षम हो सका। यह साल की आखिरी प्रतियोगिता थी और मैं अपना सीज़न ट्रैक पर ख़त्म करना चाहता था। हालाँकि मैं अपनी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक ऐसा सीज़न था जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा। मैं अब लौटने के लिए प्रतिबद्ध हूं, पूरी तरह से फिट हूं और जाने के लिए तैयार हूं। मैं आपके प्रोत्साहन के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। 2024 ने मुझे एक बेहतर एथलीट और इंसान बनाया है। 2025 में मिलेंगे।

नीरज के लिए मनु भाकर का स्पेशल संदेश

Advertisement

नीरज चोपड़ा ने जैसे ही अपने चोट के बारे में जानकारी दी सोशल मीडिया पर उन्हें जल्दी ठीक होने की शुभकामनाएं संदेश आने लगी। इस बीच मनु भाकर ने अपने पोस्ट से सबका ध्यान खींचा। मनु ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा, ''2024 में एक शानदार सीज़न के लिए आपको बधाई हो नीरज चोपड़ा। आने वाले वर्षों में आपके शीघ्र स्वस्थ होने और अधिक सफलता की कामना करता हूं।''

बता दें कि पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें देखा गया था कि मनु भाकर की मां नीरज चोपड़ा के सिर पर हाथ रखी हुई थी। वहीं एक वीडियो में नीरज चोपड़ा और मनु भाकर एक दूसरे से बात करते दिखे थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इन दोनों का नाम जोड़ना शुरू कर दिया। नीरज के लिए मनु के इस पोस्ट पर भी कमेंट करते हुए एक यूजर ने पूछा कि 'शादी कब कर रही हैं।'

Advertisement
मनु भाकर के पोस्ट पर फैन का कमेंट

मनु भाकर के पिता ने क्या कहा था?

जब सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा के साथ बेटी की शादी की अफवाह फैली तो मनु भाकर ने इसपर रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरी बेटी की उम्र अभी शादी की नहीं हुई है और उसे बहुत कुछ हासिल करना है। बता दें कि पेरिस ओलंपिक 2024 में शूटिंग वर्ग में मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतकर इतिहास रचा था। 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम में हड़कंप! विराट कोहली ने दीवार में किया छेद, VIDEO देख फैंस हैरान

14:09 IST, September 16th 2024