Published 22:10 IST, September 16th 2024

कौशल गैंग ने फूंक दी लग्जरी गाड़ियां, बिजनेसमैन के बंगले पर हमला, लॉरेंस बिश्नोई से है 36 का आंकड़ा

कौशल चौधरी गैंग ने घटना की जिम्मेदारी फेसबुक पर एक पोस्ट कर ली है। जिसनें लिखा है कि जो हमारी एंटी पार्टी के साथ चलेगा उसको छोड़ेंगे नहीं।

Reported by: Digital Desk
Follow: Google News Icon
  • share
Advertisement

Gangster Kaushal Chaudhary: कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कट्टर विरोधी कौशल चौधरी गैंग ने इंग्लैंड में एक बिजनेसमैन के बंगले पर हमला किया है। गैंगस्टर कौशल चौधरी गैंग ने दावा किया कि बिजनेसमैन के घर के बाहर लक्जरी गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। कौशल चौधरी गैंग का दावा है की यह बिजनेसमैन विरोधी गैंग का करीबी है, इसलिए उसको निशाना बनाया गया है। कौशल गैंग, बमबीहा गैंग और गैंगस्टर भुप्पी राणा के BR ग्रुप से जुड़ा है। जिसका लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ 36 का आंकड़ा है।

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बंगले के बाहर लक्जरी गाड़ियां आग की चपेट में नजर आ रही हैं। कौशल चौधरी गैंग ने घटना की जिम्मेदारी फेसबुक पर एक पोस्ट कर ली है। जिसमें कौशल चौधरी गैंग ने दावा किया है की इंग्लैड में एक बिजनेसमैन के घर के बाहर गाड़ियों में हमने आग लगवाई है। पोस्ट में लिखा है- ‘अपने सारे भाइयों को राम राम... आज इंग्लैंड में अमन बनवैत (लुधियाना वाला) के घर और गड़ियों में आग कौशल चौधरी ग्रुप ने लगवाई है। जो कोई भी हमारी एंटी पार्टी के साथ चलेगा उसको इंडिया हो या इंडिया से बाहर कहीं नहीं छोड़ेंगे।’ रिपब्लिक भारत इस फेसबुक पोस्ट की पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement


कौशल चौधरी पर 40 से अधिक मुकदमे

कौशल चौधरी हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है और फिलहाल गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद है। उसके खिलाफ 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। कई हाई प्रोफाइल केस में कौशल का नाम शामिल है। पंजाब के अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या में भी कौशल चौधरी का नाम आया था। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर सगुनप्रीत भी कौशल से जुड़ा था, जो फिलहाल विदेश में बैठा हुआ है। इसके अलावा पंजाब के मशहूर कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया हत्याकांड भी कौशल चौधरी ने करवाया था।

हरियाणा कांग्रेस के यूथ प्रेसीडेंट की हत्या में भी कौशल का हाथ था। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले राजस्थान-दिल्ली बॉर्डर पर हाईवे किंग होटल पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की जिम्मेदारी भी गैंगस्टर कौशल चौधरी गैंग ने ली है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: मौत के मुंह से बाहर आईं BJP विधायक, वंदे भारत एक्सप्रेस दौड़ने वाली थी तभी गिर गईं MLA फिर... VIDEO

21:31 IST, September 16th 2024