Published 11:08 IST, September 16th 2024

बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम में हड़कंप! विराट कोहली ने दीवार में किया छेद, VIDEO देख फैंस हैरान

Virat Kohli Breaks Wall: बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में होने वाले टेस्ट से पहले विराट कोहली ने चेपॉक स्टेडियम के दीवार में एक शॉट से छेद कर दिया।

Reported by: Ritesh Kumar
Follow: Google News Icon
  • share
Virat Kohli's Massive 6 Breaks Wall | Image: screengrab
Advertisement

Virat Kohli News: भारत के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाले टेस्ट सीरीज (Test Series) से पहले बांग्लादेश ( Bangladesh ) के ड्रेसिंग रूम में डर का माहौल है। इसके पीछे की वजह हैं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ( Virat Kohli )। चेन्नई ( Chennai ) के चेपॉक स्टेडियम (Chepauk Stadium) में होने वाले मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली का वो रूप देखने को मिला जिसे देख फैन हैरान हैं। पूर्व भारतीय कप्तान बैटिंग के दौरान अपनी क्लासिक शॉट्स से फैंस का दिल जीतते हैं, लेकिन बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में स्पिनरों से निपटने के लिए उन्होंने आक्रामक तेवर अपनाने का फैसला किया है।

विराट कोहली के इस अलग अंदाज के कारण तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन का नुकसान तो हुआ ही, साथ ही बांग्लादेश के ड्रेसिंग रूम में खलबली मच गई। जी हां, ऐसा इसलिए क्योंकि कोहली ने अभ्यास सत्र के दौरान एक ऐसा आकर्षक शॉट खेला जिससे भारतीय ड्रेसिंग रूम के करीब दीवार में छेद हो गई। उनके इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

विराट कोहली ने दीवार पर किया छेद

लंदन में पत्नी अनुष्का शर्मा और बच्चों के साथ कुछ समय बिताने के बाद विराट कोहली टीम इंडिया के साथ जुड़े। बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले उन्होंने अभ्यास सत्र में कड़ी मेहनत की और स्पिनरों के खिलाफ आक्रामक रवैया अपनाया। जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया पर उनके प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देख सकते हैं कि विराट कोहली का एक शॉट इतना खतरनाक था कि गेंद सीधे ड्रेसिंग रूम के पास मौजूद दीवार पर लगी और उस हिस्से में छेद हो गया। वैसे भी किंग कोहली के नाम से विरोधी खेमे में हड़कंप मच जाती है। अब टेस्ट सीरीज से पहले उनका ये अवतार देख फैंस बोल रहे हैं कि लगता है दो मैचों की टेस्ट सीरीज में बांग्लादेशी गेंदबाजों की लंका लगने वाली है।

IND vs BAN: चेन्नई में होगा पहला टेस्ट

Advertisement

भारत-बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। यूं तो ये मैदान महान क्रिकेटर एमएस धोनी का घर माना जाता है लेकिन उम्मीद है कि माही के गढ़ में टीम इंडिया और विराट कोहली बांग्लादेश को पटखनी देने में कामयाब होंगे। चेन्नई में भारत ने अब तक कुल 34 टेस्ट मैच खेले हैं। 15 मैचों में जीत हासिल हुई है, जबकि 7 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। 11 मैच ड्रॉ रहे जबकि एक मुकाबला टाई हुआ था।

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल

Advertisement

इसे भी पढ़ें: 'तू सुसाइड कर ले...' गोल्ड मेडलिस्ट नवदीप सिंह की दर्द भरी कहानी, कहां से मिली जीतने की प्रेरणा?

 

Advertisement

11:08 IST, September 16th 2024