Published 17:47 IST, September 16th 2024

कैंसर के इलाज के बीच किसके लिए दुल्हन की तरह तैयार हुईं हिना खान? लिखा- मुश्किल था लेकिन उसने...

Hina Khan: हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के बीच एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दुल्हन के लाल जोड़े में तैयार होती नजर आ रही हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Follow: Google News Icon
  • share
हिना खान | Image: instagram
Advertisement

Hina Khan : टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख फैंस के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आ गई है। ब्रेस्ट कैंसर का पता लगने के बाद एक्ट्रेस ने पहली बार रैंप वॉक किया है, वो भी दुल्हन के लुक में… ऐसे में हिना काफी उत्साहित थीं।

टीवी की अक्षरा उर्फ हिना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक फैशन शो के ग्रैंड फिनाले के लिए रैंप वॉक करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह लाल रंग के जोड़े में सजी संवरी दिख रही थीं और काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Advertisement

हिना खान ने कैंसर के इलाज के बीच किया रैंप वॉक

इस वीडियो की शुरुआत होती है हिना के तैयार होने से, उनके लिए कीमोथेरेपी ट्रीटमेंट के बीच ऐसे तैयार होकर लाखों लोगों के बीच रैंप पर उतरना आसान नहीं था। उन्हें ये सब काफी मुश्किल लग रहा था लेकिन उन्होंने अपने पिता की बातों को याद रखा और मुस्कुराते हुए रैंप वॉक किया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे जब हिना खान दुल्हन के लिबास में रैंप पर वॉक कर रही थीं, तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगता है और लोग चीयर करने लग जाते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा- “मेरे पिता हमेशा कहा करते थे- ‘हे डैडी की मजबूत लड़की, रो मत और कभी अपनी दिक्कतों को लेकर शिकायत मत करो (हमेशा आभारी रहो)। अपनी जिंदगी का कंट्रोल अपने हाथों में लो। डटे रहो और इससे निपटो’।” 

Advertisement

हिना खान ने फैंस से पूछा- कैसी लग रही हूं

कोमोलिका उर्फ हिना खान ने आगे अपने कैप्शन में लिखा- “तो मैंने नतीजों की परवाह करना छोड़ दिया है और केवल उन्हीं चीजों पर फोकस कर रही हूं जो मेरे हाथों में है। बाकी, अल्लाह पर छोड़ दो। वो आपकी कोशिशें देखता है, आपकी दुआ सुनता है और आपके दिल को जानता है। ये मेरे लिए आसान नहीं था लेकिन मैं खुद को समझाती रही कि आगे बढ़ते रहो हिना, कभी रुको मत। बहुत दिनों के बाद दुल्हन की तरह सजी हूं, कैसी लग रही हूं?”

बता दें कि हिना खान को स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है। उन्हें कीमोथेरेपी के पांच डोज लग चुके हैं। इलाज की शुरुआत में ही उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था क्योंकि वो अपने बाल झड़ते हुए नहीं देखना चाहती थी। अब एक्ट्रेस अपने ही बालों से बनी विग पहनती हैं।

Advertisement

ये भी पढे़ंः Aditi-Siddharth: दोनों ने झेला तलाक का दर्द, फिर दिया एक-दूजे को मौका, सादगी से मंदिर में की शादी

17:10 IST, September 16th 2024