Published 23:20 IST, September 15th 2024

राजकुमार-तृप्ति डिमरी अपनी ही फिल्म देखने के बाद नहीं रोक पाईं हंसी

अभिनेता राजकुमार राव ने रविवार को अपनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की को-स्टार अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ एक मजेदार वीडियो साझा किया है।

Follow: Google News Icon
  • share
tripti dimri and rajkummar rao | Image: Instagram
Advertisement

अभिनेता राजकुमार राव ने रविवार को अपनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की को-स्टार अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ एक मजेदार वीडियो साझा किया है। 'ट्रैप्ड' अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें राजकुमार और तृप्ति खूब खिलखिलाकर हंस रहे हैं, और अपनी हंसी रोके नहीं रोक पा रहे। राजकुमार के इंस्टाग्राम पर 80 लाख फॉलोअर्स हैं।

राजकुमार ने वीडियो पोस्ट को कैप्शन दिया, "कुछ नहीं यार, 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' देखी हमने। मैं उसके सीन के बारे में सोच रहा हूं और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। आप भी देखिए। 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।"

Advertisement

वीडियो में राजकुमार लाल जैकेट और काली पैंट में नजर आ रहे हैं, जबकि तृप्ति काले कोट के नीचे खूबसूरत नीले गाउन में आकर्षक लग रही हैं। टी-सीरीज, बालाजी मोशन पिक्चर्स, वकाओ फिल्म्स और कथावाचक फिल्म्स के तहत 'ड्रीम गर्ल' फेम निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

राजकुमार राव और तृप्ति के अलावा इस कॉमेडी-ड्रामा में विजय राज, मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह, मुकेश तिवारी, अर्चना पटेल, राकेश बेदी, टिकू तलसानिया और अश्विनी कालसेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। संगीत सचिन-जिगर की जोड़ी ने तैयार किया है, जबकि हितेश सोनिक ने बैकग्राउंड स्कोर संभाला है जिन्हें 'प्यार का पंचनामा' फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है।

Advertisement

राजकुमार को हाल ही में 2024 की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, अतुल श्रीवास्तव, मुश्ताक खान, सुनीता राजवार, अन्या सिंह और अरविंद बिलगइयां भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

साल 2024 की ब्लॉकबस्टर में अक्षय कुमार, तमन्ना भाटिया और वरुण धवन की विशेष कैमियो उपस्थिति भी थी, जिसने आगामी हॉरर फ्रेंचाइजी के लिए भी कई सवाल छोड़ दिए हैं। तृप्ति डिमरी संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' से काफी मशहूर हुईं। उन्हें आखिरी बार विक्की कौशल और एमी विर्क स्टारर 'बैड न्यूज़' में देखा गया जिसे 'बंदिश बैंडिट्स' फेम निर्देशक आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित किया था। यह कॉमेडी-ड्रामा फिलहाल प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- क्या विराट-अनुष्का की राह पर चलेंगे रणवीर-दीपिका? बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने लिया बड़ा फैसला! | Republic Bharat

 

Advertisement

23:20 IST, September 15th 2024