Published 13:49 IST, September 14th 2024

Delhi Metro में मामूली सी बात पर भिड़े दो बुजुर्ग, फिर जो हुआ... वीडियो देख आप भी पकड़ लेंगे सिर

Delhi Metro Viral Video: दो बुजुर्गों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों इस कदर लड़ रहे हैं कि नौबत गाली-गलौच तक पहुंच गई। इसे देख आपका भी सिर चकरा जाएगा।

Reported by: Priyanka Yadav
Follow: Google News Icon
  • share
Viral Video | Image: x
Advertisement

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में लड़ाई-झगड़ा होना अब आम बात हो गई है। यहां आए दिन सफर कर रहे यात्रियों के बीच किसी न किसी बात को लेकर तनातनी हो जाती है। इसी कड़ी में दो बुजुर्गों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों इस कदर लड़ रहे हैं कि नौबत गाली-गलौच तक आ गई।

दरअसल,  दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मामूली सी बात को लेकर दो बुजुर्ग आपस में भिड़ ( Delhi Metro Fight Viral Video) जाते हैं। इन दोनों की बहसबाजी जल्द ही भयंकर गाली-गलौच तक पहुंच जाती है। वायरल वीडियो के मुताबिक,  दोनों बुजुर्ग लगभग एक ही उम्र के लग रहे हैं। मेट्रो में खचाखच भीड़ के बीच दोनों एक सीट पर बैठे हुए हैं। इस दौरान एक चचा अपना हाथ दूसरे की सीट के पास रख लेते हैं। उनके हाथ से दूसरे चचा को दिकक्त होने लगती है। इसके बाद वह अपने कान से हेडफोन निकालकर हाथ हटाने को कहते हैं। यही से दोनों के बीच भयंकर लड़ाई शुरू हो जाती है।

Advertisement

दो बुजुर्गों ने मामूली बात पर की भयंकर लड़ाई

इस भयंकर लड़ाई के वक्त इस्तेमाल की गई दोनों बुजुर्ग की भाषा वहां मौजूद लोगों के कान खड़े कर देती है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को 12 सितंबर को @gharkekalesh अकाउंट से एक्स पर शेयर किया गया, जिसे 193 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके कैप्शन में लिखा है- दिल्ली मेट्रो में सीट विवाद को लेकर दो चाचाओं के बीच कलेश। वीडियो के मुताबिक, यह पूरा मामला रिठाला मेट्रो स्टेशन का है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए मजे लेते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों ने लिए मजे

वहीं यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में लोगों की प्रतिक्रियाओं की भरमार लग गई है। एक यूजर ने लिखा- 'एक सी एनर्जी।' दूसरे यूजर ने लिखा- 'चाचा लोग तो बुढ़ापे में भी मारपीट कर रहे हैं... क्या सीख दे रहे हो चाचा लोग युवाओं को... आप लोग काहें लड़ाई-झगड़े को और बढ़ावा दे रहे हो?' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'दिल्ली से नहीं हूं, पर मेरा सबसे बुरा सपना है कि एक दिन दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहा होउंगा और अचानक से किसी बवाल में पड़ के घर का कलेश पे दिख जाऊंगा!' एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- 'रेसलिंग रिंग की ही कमी रह गई बस... अगर उपलब्ध होती तो मेट्रो में तो एक मैच तो पक्का था आज... दंगल-दंगल खेलते ये दादू जी लोग...' 

Advertisement

यह भी पढ़ें: कपल ने किया ऐसा डांस कि बच्चों को भी नहीं आया रास, लोग बोले- बहुत ही घिनौना... ; VIDEO VIRAL

13:49 IST, September 14th 2024