Published 20:07 IST, September 13th 2024

Rajasthan: महिला SDM को बाल पकड़कर जमीन पर पटका, अतिक्रमण हटाने पहुंची थी SDM- Video

Rajasthan News: गंगापुर में महिला अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान एक महिला ने SDM पर हमला दिया। दबंग महिला SDM के बाल पकड़कर घसीटते हुए नजर आई।

Reported by: Digital Desk
Follow: Google News Icon
  • share
महिला SDM को बाल पकड़कर जमीन पर पटका | Image: Screengrab
Advertisement

Rajasthan SDM Video: राजस्थान से एक बेहद ही परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) पर हमला करती दिख रही है। वायरल वीडियो में दबंग महिला SDM के बाल पकड़कर घसीटते हुए नजर आ रही है।

ये हैरान करने वाली घटना गंगापुर सिटी के टोडाभीम इलाके की है, जहां SDM सुनीता मीना अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए पुलिस कर्मियों और बुलडोजरों के साथ एक अभियान की निगरानी कर रही थीं। इस दौरान उस वक्त तनाव बढ़ गया जब स्थानीय लोगों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध करना शुरू कर दिया। वीडियो में SDM सुनीता मीना एक बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का देते हुए नजर आ रही हैं। SDM के धक्के के बाद बुजुर्ग जमीन पर गिर गए।

Advertisement

SDM को बाल पकड़कर घसीटा

बुजुर्ग को धक्का देने के बाद भीड़ से एक महिला ने अधिकारी पर हमला किया। हिंसक रूप से महिला ने SDM के बाल पकड़ लिए और उसे नीचे खींच लिया। महिला ने SDM को बालों से पकड़कर जमीन पर पटक दिया। ये सब होता देख आसपास खड़े लोगों ने दोनों को हटाते हुए नजर आए।

मौके पर नहीं थी महिला पुलिसकर्मी

इस पूरी घटना में खास बात ये है कि मौके पर महिला SDM के साथ एक भी महिला पुलिस अधिकारी नहीं थीं। जिससे पुरुष पुलिसकर्मियों के लिए तुरंत कदम उठाना मुश्किल हो गया। वीडियो में महिला की आक्रामकता स्पष्ट रूप से नजर आ रही है। उसने जबरदस्ती एसडीएम के बाल खींचे और उन्हें जमीन पर गिरा दिया, जबकि अन्य लोगों ने दोनों को अलग करने के लिए संघर्ष किया।

Advertisement

SDM के बाल पकड़ने वाली महिला के बेटे तोराराम मीना ने दावा किया कि जिस जमीन पर विवाद हो रहा है, वह उनकी निजी संपत्ति है। हमें एक नोटिस मिला है, जिसमें हमें धर्मकांटा हटाने का निर्देश दिया गया था। तहसीलदार के सामने अपना मामला पेश करने के बावजूद, SDM और अन्य अधिकारी हमारी संपत्ति पर आए। 

ये भी पढ़ें: जहां सुभाष चंद्र बोस ने पहली बार फहराया तिरंगा, उस जगह का नाम कैसे पड़ा पोर्ट ब्लेयर? अब बदला

Advertisement

20:07 IST, September 13th 2024