Published 16:06 IST, September 12th 2024

'आज की रात' गाने पर कोचिंग सेंटर में लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, वायरल वीडियो ने छेड़ दी ये बहस

Social Media पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें महंगे कोचिंग सेंटर की क्लास में लड़कियां आज की रात गानें पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।

Reported by: Sadhna Mishra
Follow: Google News Icon
  • share
वायरल वीडियो | Image: X
Advertisement

coaching center girls viral video: आजकल रील्स और वायरल होने का क्रेज हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। वहीं जब भी कोई नया गाना रिलीज होता है, तो लोग जमकर उसपर रील्स और वीडियोज बनाते हैं। इस लिस्ट में हालिया रिलीज फिल्म 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात' भी शामिल हो गया है। इस फिल्म के हिट होने के बाद से ही लोग जमकर इस गाने पर रील्स और वीडियोज बनाकर रहे हैं। इसी बीच एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर बहस छेड़ दी है।

दरअसल, 'स्त्री 2' के आइटम सॉन्ग 'आज की रात' गाने पर दो लड़कियां जमकर डांस कर रही हैं, लेकिन हैरानी की बात तो यह कि ये लड़कियां कोचिंग सेंटर के क्लासरूम में इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। ऐसे में इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।  

Advertisement

कोचिंग सेंटर में 'आज की रात' पर लड़कियों का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वारल हो रहा ये वीडियो किसी कोचिंग सेंटर का बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां क्लासरूम के अंदर हरे कलर की टी-शर्ट पहनी दो लड़कियां Stree 2 के गाने ‘आज की रात’ पर डांस कर रही हैं। वहीं पास में बैठे इनके क्लामेंट्स लड़के इन लड़कियों के डांस को टकटकी लगाकर देख रहे हैं। वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

'Biology की क्लास चल रही है और टॉपिक है...'

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स @aruny55 पर अपलोड किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'कुछ लोग इसे अश्लीलता कह रहे हैं तो कुछ लोग कह रहे हैं की लाखों रूपए देकर NEET की coaching में नाच गाना चल रहा है। वहीं कुछ का मानना है की युवा भटक गया है। ऐसा नहीं है आप इसको अवध ओझा की नजरो से देखिए.... यहां Biology की क्लास चल रही है और टॉपिक है.. Movement Of Body Organ. पीछे बैठे बच्चे ध्यान से यही टॉपिक समझने का प्रयास कर रहे हैं।'

Advertisement

सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने आगे लिखा 'अब कुछ लोग इस वीडियो में चल रहे गाने का भी मतलब जानना चाहेंगे "आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए" ...इसका मतलब है See the Demonstration of Body Organ with your eyes 👀 and understan it's movement.'

वीडियो ने सोशल मीडिया पर छेड़ दी ये बहस

हालांकि इस वीडियो को इंटरनेट पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसने एक बहस छेड़ दी है। एक यूजर ने कमेंट किया 'इसमें परेशानी क्या है? बच्चे एन्जॉय कर रहे हैं क्लास में... गलत सही आपका अपना नजरिया है, आप कैसे देख रहे हो?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पढ़ते-पढ़ते बच्चे थक जाते हैं, कभी एंटरटेनमेंट कर लिया तो कौन सा पहाड़ टूट गया। छोटी मानसिकता।' तो वहीं कुछ लोगों संस्कार पर सवाल खड़े दिए। हालांकि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है।

Advertisement

लोग जमकर देख रहे वीडियो

कोंचिग सेंटर में लड़कियों के इस डांस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही हजारों लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं। 

यह भी पढ़ें… Vikas Sethi Death: नींद में दुनिया को अलविदा कह गए 48 साल के विकास सेठी, करीना संग फरमा चुके थे इश्क

Advertisement

16:06 IST, September 12th 2024