Published 14:57 IST, September 16th 2024

ISL 2024: आखिरी मोमेंट में गोल कर पंजाब एफसी ने केरल ब्लास्टर्स को हराया

पंजाब की जीत में कप्तान व स्लोवेनिया के स्ट्राइकर लुका माजसेन और क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मिर्जलजक ने गोल किए।

Follow: Google News Icon
  • share
Majcen shines as Punjab FC leave it late against Kerala Blasters FC | Image: www.indiansuperleague.com/
Advertisement

पंजाब एफसी ने आखिरी सीटी बजने से ठीक पहले किये गये गोल के दम पर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मौजूदा सत्र के अपने शुरुआती मुकाबले में केरल ब्लास्टर्स को उनके घरेलू मैदान में 2-1 से शिकस्त दी।

मैच के तीनों गोल 85वें मिनट के खेल के बाद हुए।  पंजाब की जीत में कप्तान व स्लोवेनिया के स्ट्राइकर लुका माजसेन और क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मिर्जलजक ने गोल किए। मैच का पहला गोल 86वें मिनट में आया जब कप्तान माजसेन ने पेनल्टी किक को गोल में तब्दील करके पंजाब एफसी को 1-0 की बढ़त दिला दी। पंजाब को पेनल्टी किक के रूप में यह मौका 84वें मिनट में मिला, जब लियोन ऑगस्टीन को केरल ब्लास्टर्स के मोहम्मद सहीफ ने पीछे से गिरा कर फाउल कर दिया और रैफरी ने स्पॉट किक देने में कोई देरी नहीं की और साथ ही सहीफ को पीला कार्ड दिखाया।

Advertisement

माजसेन ने पेनल्टी किक को गोल में बदलने में कोई गलती नहीं की। छह मिनट के स्टॉपेज टाइम के दौरान 90+2वें मिनट में स्थानापन्न खिलाड़ी जेसुस जिमेनेज ने गोल करके केरल ब्लास्टर्स को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। टीम की यह बढ़त हालांकि तीन मिनट तक ही कामय रही।

मैच के 90+5वें मिनट में मिर्जलजक ने माजसेन के पास पर गोल करके पंजाब एफसी को फिर से बढ़त दिला दी। केरल की वापसी की कोशिश करती उससे पहले रेफरी ने मैच की आखिरी सीटी बजा दी।

Advertisement

इसे भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा का टूटा हाथ देख मनु भाकर से रहा नहीं गया, भेजा स्पेशल संदेश तो फैंस बोले- 'शादी कब...'

14:57 IST, September 16th 2024