Published 20:39 IST, September 16th 2024

हार्दिक से नताशा का हो गया समझौता! भारत में जिम कर रहीं या बेटे अगस्त्य को छोड़ कर उड़ गईं सर्बिया?

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक भारत लौंटी थी लेकिन अब उनकी लेटेस्ट पोस्ट को देखकर ये संभावना जताई जा रही है कि नताशा शायद फिर से सर्बिया लौट गई

Reported by: Shubhamvada Pandey
Follow: Google News Icon
  • share
Hardik Pandya And Natasa Stankovic | Image: instagram
Advertisement

Hardik Pandya Natasa Stankovic टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक अपने मायके सर्बिया लौंट गईं थी। इस दौरान नताशा के साथ उनके बेटे अगस्त्य भी थे। कुछ दिन सर्बिया में बेटे अगस्त्य के साथ छुट्टियां बिताने के बाद नताशा वापस मुंबई लौट आईं थी।

पर नताशा की लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि नताशा फिर से अपने माता-पिता के घर सर्बिया चली गई हैं वो भी बिना अगस्त्य के। सोशल मीडिया पर फैंस ऐसी आशंका जता रहे हैं कि बेटे अगस्त्य को पापा हार्दिक के पास छोड़कर नताशा वापस सर्बिया लौट चुकी हैं।

Advertisement

मुंबई या सर्बिया, कहां है नताशा?

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ अपनी डेली रूटीन भी शेयर करती है। नताशा ने आज अपनी इंस्टा स्टोरी पर जिम में वर्क आउट का वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को देखकर फैंस इस बात का अंदाजा लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि नताशा मुंबई में हैं या वापस सर्बिया चली गईं है।

अगस्त्य के बिना दिखती हैं अब नताशा

नताशा ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया पर कुछ स्टोरी शेयर की थी जिसमें वे अपने बेटे के साथ दिखीं थी उसके बाद वो तैयार हो कर कहीं जाने वाली थी। अगली स्टोरी में नताशा ने फ्लाइट की तस्वीर शेयर की थी और उसके बाद उन्होंने बताया था कि वे अब बादलों के बीच हैं यानी फ्लाइट से उड़ान भर चुकी है।

Advertisement

नताशा ने कुछ दिनों पहले दिया था अपडेट

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद नताशा की लगभग हर स्टोरी और अपडेट में उनका बेटा अगस्त्य उनके साथ दिखता था। पर पिछले कुछ इंस्टा स्टोरी से अगस्त्य नताशा के साथ नहीं दिख रहे हैं। इसका ये मतलब हो सकता है कि अगस्त्य शायद अब अपने पिता हार्दिक पांड्या के साथ हैं। क्योंकि तलाक की पोस्ट में नताशा और हार्दिक ने ये बात साफ कर दी थी कि वे अपने बेटे की कोपैरेंटिंग करेंगे। यानी कुछ वक्त बेटा हार्दिक के पास रहेगा और उसके बाद अपनी मां के साथ।

हार्दिक-नताशा का हुआ तलाक

नताशा ने आज अपने डॉग के साथ भी एक इंस्टास्टोरी शेयर की। आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। नौबत यहां तक आ गई कि नताशा और हार्दिक को अलग होना पड़ा। इस कपल ने 18 जुलाई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपने तलाक की बात शेयर की थी। जिससे फैंस काफी शॉक्ड हो गए थे।  

Advertisement

ये भी पढ़ें- विनेश फोगाट के बाद साक्षी मलिक ने भी कर दिया नई पारी का एलान, गीता फोगाट और ओलंपियन अमन का मिला साथ | Republic Bharat

20:39 IST, September 16th 2024