Published 22:57 IST, September 13th 2024

छी! पेशाब मिलाकर ग्राहकों को जूस बेचता था आमिर, एक लीटर पेशाब के साथ गिरफ्तार- Video Viral

UP News: पुलिस ने एक लीटर पेशाब के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दुकान के मालिक पर आरोप है कि वह मौसमी के जूस में लोगों को पेशाब मिलाकर परोस रहे थे।

Reported by: Digital Desk
Follow: Google News Icon
  • share
Advertisement

Ghaziabad News: सोशल मीडिया पर आजकल कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें ढाबों पर रोटी, थूक लगाकर बनाई जा रही है। गाजियाबाद से अब बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है। आरोप है कि आमिर खान नाम के शख्स की दुकान पर ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाया जा रहा था। जब ग्राहकों को इसका जानकारी हुई तो आरोपी को जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आमिर खान की इस घटिया करतूत का खुलासा उस वक्त हुए जब ग्राहकों को जूस का स्वाद अजीब लगा। इसके बाद ग्राहकों ने इसका विरोध जताया। जब लोगों ने दुकान के अंदर जाकर देखा तो सब हैरान रह गए और गुस्से की कोई सीमा नहीं रही। दुकान के अंदर एक कैन में मानव पेशाब रखा था। इसका खुलासा होने के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपियों के साथ जमकर मारपीट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

मौसमी के जूस में परोस रहे थे पेशाब

ये पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके का है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक लीटर पेशाब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया। जूस की दुकान के मालिक पर आरोप है कि वह मौसमी के जूस में लोगों को पेशाब मिलाकर परोस रहे थे। 

आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा

आरोप है कि लोगों ने आमिर और दुकान पर काम करने वाले उसके नाबालिग साथी को रंगे हाथों पकड़ा है। इसके बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई और गुस्साए लोगों ने आरोपियों को जमकर पीटा। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया। ये दुकान इंदिरापुरी पुलिस चौकी के पास 'खुशी जूस एंड शेक' के नाम से है। 

Advertisement

ये भी पढ़ें: 1971 युद्ध के वीर सपूत की ये कैसी अंतिम यात्रा? पार्थिव शरीर को नदी पार कराने के लिए ट्रॉली का सहारा
 

22:48 IST, September 13th 2024