Published 23:57 IST, September 16th 2024

दिल्ली सीएम के नाम के ऐलान से पहले राशिद अल्वी का बड़ा दावा, बताया कौन होगा मुख्यमंत्री

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल सीएम पद से इस्तीफा देंगे। वहीं नए सीएम को लेकर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने बड़ा दावा कर दिया है।

Reported by: Kanak Kumari
Follow: Google News Icon
  • share
राशिद अल्वी | Image: ANI
Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 17 सितंबर, मंगलवार को सीएम पद से इस्तीफा देने वाले हैं। इस बीच नए मुख्यमंत्री को लेकर अटकलें तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी के कई नेताओं का नाम इस कड़ी में सामने आ रहा है। सबसे पहला नाम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का है। वहीं दूसरा नाम आतिशी फिर सौरभ भारद्वाज जैसे दिग्गजों का है। इस बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने दिल्ली के अगले सीएम के ऐलान को लेकर बड़ा दावा किया है।

राशिद अल्वी ने दिल्ली के अगले मुख्यमंत्री को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा, "सीएम केजरीवाल पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, "उन्होंने शर्तों के साथ जमानत मिली है, वो मजबूरी में इस्तीफा दे रहे हैं। वो किसी और नेता को मुख्यमंत्री नहीं बनाने वाले हैं। वो सिर्फ अपनी पत्नी को मुख्यमंत्री बनाएंगे, लेकिन समय बताएगा कि वो किसको मुख्यमंत्री बना रहे हैं।"

Advertisement

AAP में BJP जैसी तानाशाही है: राशिद अल्वी

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी के अंदर भी तानाशाही है, केजरीवाल भी बीजेपी के पदचिन्हों पर चल रही है। इस तरीके से आम आदमी पार्टी के अंदर भी तानाशाही है।

रेप के आधार पर सरकारें गिरने लगी तो...: राशिद अल्वी

आरजी कर रेपकांड मामले को लेकर सीएम ममता और डॉक्टरों के बीच हो रही बैठक पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, "बंगाल के अंदर सीबीआई जांच कर रही है। सीएम ममता बनर्जी उसने (डॉक्टर्स) बात कर रही हैं, ये अच्छी बात है, लेकिन बीजेपी इसका राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है। देश में अगर रेप के आधार पर सरकारें गिरने लगे तो देश के अंदर बीजेपी की एक भी सरकार नहीं रहेगी।"

Advertisement

' BJP में राहुल गांधी के खिलाफ गंदे बयान देने का मुकाबला'

बीते दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री के विवादित बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने गंदे बयान देने का आरोप लगाते हुए कहा, "बीजेपी नेताओं में मुकाबला है कौन राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा गंदे बयान दे सकता है। कौन ज्यादा गाली का इस्तेमाल कर सकता है, उनके बयान से लगता है कि वो बीमार हो गए हैं। प्रधानमंत्री किसी ऐसे आदमी को कोई ऐसा मंत्रालय मत दीजिए, जिसका दिमाग डिस्बैलेंस हो गया है। उनसे इस्तीफा लेकर इलाज कराया जाए।"

इसे भी पढ़ें: मौत के मुंह से बाहर आईं BJP विधायक, वंदे भारत एक्सप्रेस दौड़ने वाली थी तभी गिर गईं MLA फिर... VIDEO

Advertisement

23:57 IST, September 16th 2024