Published 23:13 IST, September 15th 2024

मां बनने वाली हैं अभिनेत्री श्रद्धा आर्या, सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

अभिनेत्री श्रद्धा आर्या मां बनने वाली हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनके पति राहुल नागल भी साथ में दिख रहे हैं। दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Follow: Google News Icon
  • share
Shraddha Arya | Image: Shraddha Arya/Instagram
Advertisement

TV Actress Shraddha Arya: अभिनेत्री श्रद्धा आर्या मां बनने वाली हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी। श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उनके पति राहुल नागल भी साथ में दिख रहे हैं। दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कैप्शन दिया, ‘हम एक छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं।’ श्रद्धा ने नवंबर 2021 में अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में भारतीय नौसेना के अधिकारी राहुल नागल से शादी की थी।

Advertisement

इससे पहले श्रद्धा ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अंजुम फकीह के जन्मदिन पर उनकी स्विस यात्रा की एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने लिखा था, "यह मेरी सबसे क्रेजी बेस्टी का जन्मदिन है। मेरे जीवन में इतनी खुशी और अजीबोगरीब चीजें लाने के लिए धन्यवाद। आपके बिना जीवन कितना नीरस होता। आप हमेशा ऐसे ही बेफिक्र और खुशमिजाज रहें। लव यू।"

श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत 'जी टीवी' के टैलेंट हंट शो "इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज" से की थी, जिसमें वह फर्स्ट रनर-अप बनी थी। उन्होंने 2006 में तमिल फिल्म 'कलवानिन कधली' से अभिनेता-निर्देशक एसजे सूर्या के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। 2007 में राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित 'निशब्द' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें अमिताभ बच्चन और जिया खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Advertisement

श्रद्धा ने सुदीप साहिर के साथ शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' में मुख्य भूमिका निभाई थी। वह 'तुम्हारी पाखी', 'ड्रीम गर्ल' और 'कुंडली भाग्य' जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण को 9 दिन बाद मिली छुट्टी, अस्पताल के पिछले दरवाजे से निकलीं बाहर | Republic Bharat

Advertisement

 

23:13 IST, September 15th 2024