Published 16:30 IST, September 16th 2024

बीमारी ने बिगाड़ दिया था सामंथा का चेहरा, लोग देने लगे थे ताने, एक्ट्रेस को लेना पड़ा इसका सहारा

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने खुलासा किया है कि कैसे मायोसिटिस के इलाज से उनकी स्किन खराब होने लगी थी। फिर उन्हें प्रोफेशनल हेल्प लेनी पड़ी।

Reported by: Sakshi Bansal
Follow: Google News Icon
  • share
सामंथा रुथ प्रभु | Image: instagram
Advertisement

Samantha Ruth Prabhu: साउथ ब्यूटी सामंथा रुथ प्रभु ऑटो-इम्यून कंडीशन मायोसिटिस (Samantha Ruth Prabhu myositis) से जूझ रही हैं। उन्होंने अपनी बीमारी को लेकर 2022 में खुलासा किया था। साथ ही ये भी बताया था कि कैसे इसका असर उनके शरीर के साथ साथ उनकी मेंटल हेल्थ पर भी पड़ रहा है। अब एक्ट्रेस ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कहा कि मायोसिटिस के इलाज की वजह से उनकी स्किन खराब होने लगी है।

फैमिली मैन 2 स्टार ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने बताया कि वो इलाज के बीच अपनी स्किन का कैसे ख्याल रखती हैं। 

Advertisement

मायोसिटिस के इलाज से बेकार हुई सामंथा की स्किन

सामंथा शुरू में अपनी स्किन को मेकअप से कवर करके रखती थी लेकिन अब उनकी स्किन में उन्हें सुधार दिख रहा है। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए फैंस को बताया। उन्होंने आगे लिखा कि इतनी सारी दवाई का असर उनकी त्वचा पर दिखने लगा था। उनके चेहरे पर ड्राइनेस आ गई थी। इसके अलावा उन्हें दाग धब्बे और सूजन जैसी चीजों का भी सामना करना पड़ा था।

एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों ने उनकी स्किन पर तरह-तरह के कमेंट करना भी शुरू कर दिया था और कहते थे कि कैसे वो थकी-थकी लगती हैं। सामंथा ने अपनी स्किन को बेहतर करने के लिए सब कुछ ट्राय किया लेकिन कुछ काम नहीं आया। वे लोगों के तानों से परेशान हो चुकी थीं।

Advertisement

सामंथा रुथ ने स्किन को बेहतर करने के लिए क्या किया

सामंथा ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि जब कुछ काम नहीं आया तो उन्हें दूसरे तरीके अपनाने पड़े। उन्होंने पिको लेजर, रेड लाइट थेरेपी और लिंफैटिक ड्रेनेज पर फोकस करने वाले फेशियल का सहारा लिया है। उन्होंने लिखा कि इन ट्रीटमेंट से उनकी स्किन में काफी सुधार आया है।

ये भी पढ़ेंः Aditi-Siddharth: दोनों ने झेला तलाक का दर्द, फिर दिया एक-दूजे को मौका, सादगी से मंदिर में की शादी

Advertisement

16:30 IST, September 16th 2024