Published 22:08 IST, September 16th 2024

जब लंदन में अरिजीत सिंह ने किया एड शीरन के साथ परफॉर्म, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने लगाई आग

मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने लंदन में म्यूजिकल शो में अंग्रेजी गीतकार और गायक एड शीरन के साथ प्रस्तुति की तस्वीरें शेयर की हैं।

Follow: Google News Icon
  • share
अरिजीत सिंह ने किया एड शीरन के साथ परफॉर्म | Image: X
Advertisement

मशहूर गायक अरिजीत सिंह ने लंदन में म्यूजिकल शो में अंग्रेजी गीतकार और गायक एड शीरन के साथ प्रस्तुति की तस्वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने इस कॉन्सर्ट की एक साथ कई फोटो शेयर कीं। उनकी इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उन्हें तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

अरिजीत ने अपने इस पोस्ट पर कैप्शन दिया, "लंदन, कल रात इतने शानदार तरीके से आने के लिए शुक्रिया। प्यार और आभार। इस बेहतरीन पल के लिए एड शीरन का शुक्रिया।" उन्होंने इस पर दिल वाली इमोजी भी लगाई।

अपने पोस्ट की पहली तस्वीर में वह एक रॉकस्टार अवतार में “शेप ऑफ यू” फेम सिंगर के साथ गिटार बजाते नजर आए। इस इवेंट के लिए अरिजीत ने सिल्वर जैकेट के साथ लाल रंग का बंदाना पहना था, जबकि एड अपनी पसंदीदा काली टोपी और काली टी-शर्ट और जींस पहने नजर आए।

Advertisement

दूसरी तस्वीर में एड अपने सदाबहार गानों पर नाचते हुए प्रशंसकों के साथ चक्कर लगाते नजर आ रहे थे, जबकि अरिजीत बड़े पर्दे पर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा अन्य तस्वीरें कॉन्सर्ट की हैं, जिसमें अरिजीत और एड एक साथ परफॉर्म करते हुए दर्शकों को यादगार अनुभव देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में उनके कॉन्सर्ट की थीम पर भी ध्यान केंद्रित किया गया है, जिसमें बैकस्टेज कलाकारों को सेंटर स्टेज पर परफॉर्म करते हुए दिखाया गया है।

Advertisement

लंदन के बाद अरिजीत का यूके और यूरोपीय देशों का दौरा 16 सितंबर को बर्मिंघम से शुरू होगा। इसके बाद, वह 19 सितंबर को रॉटरडैम और 22 सितंबर को मैनचेस्टर की यात्रा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि 18 साल की उम्र में अरिजीत ‘फेम गुरुकुल’ नामक रियलिटी शो में प्रतिभागी के रूप में शामिल हुए और छठे स्थान पर रहे थे। वह अपने शुरुआती दिनों में शंकर-एहसान-लॉय, मिथुन, मोंटी शर्मा और प्रीतम जैसे कई म्यूजिक डॉयरेक्टर्स के साथ काम करके फेमस हुए हैं।

Advertisement

अरिजीत ने गायक सैम भट्ट और मोहम्मद इरफान के साथ मिलकर ‘फिर मोहब्बत’ गाने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसे 2011 की थ्रिलर-ड्रामा ‘मर्डर 2’ के लिए म्यूजिक डायरेक्टर मिथुन ने कंपोज किया था।

ये भी पढ़ेंः ना उम्र की सीमा हो... इन मशहूर कपल्स में है 10 साल से ज्यादा का फासला, फिर भी केमिस्ट्री लाजवाब

Advertisement

22:08 IST, September 16th 2024