Published 09:15 IST, September 15th 2024

Tumbbad Re-Release: 'स्त्री 2' के बाद इस हॉरर फिल्म पर आया लोगों का दिल, दूसरे दिन भी कमाई छप्परफाड़

Tumbbad Re-Release Box Office Day 2: सोहम शाह की हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड़’ ने री-रिलीज के दूसरे दिन गर्दा उड़ा दिया। कमाई में बंपर उछाल देखने के लिए मिल रहा है।

Reported by: Sakshi Bansal
Follow: Google News Icon
  • share
तुम्बाड़ | Image: X
Advertisement

Tumbbad Re-Release Box Office Day 2: सोहम शाह की हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड़’ अपनी री-रिलीज पर बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। छह साल पहले अपनी यूनिक स्टोरीलाइन से दर्शकों का दिल जीतने वाली ‘तुम्बाड़’ एक बार फिर थिएटर में दस्तक दे चुकी है। शानदार ओपनिंग करने के बाद अब इसके दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस नंबर भी सामने आ चुके हैं।

13 सितंबर को हस्तर एक बार फिर लोगों को डराने के लिए आ चुका है। राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित ‘तुम्बाड़’ ने 1.60 करोड़ रुपए की धमाकेदार ओपनिंग की थी और अब दूसरे दिन तो इसने कमाल ही कर डाला।

Advertisement

फिल्म ‘तुम्बाड़’ का दूसरे दिन भी कायम रहा जादू

फिल्म ‘तुम्बाड़’ की दोबारा रिलीज से बॉक्स ऑफिस पर भूचाल देखने को मिल रहा है। जिन लोगों ने 6 साल पहले इसे बड़े पर्दे पर देखने का मौका गंवा दिया था, वो इस बार भी हारना नहीं चाहते। यही कारण है कि लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर में भाग रहे हैं। 

शनिवार को फिल्म ‘तुम्बाड़’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बंपर उछाल देखा गया है। Sacnilk के शुरुआती रुझानों की माने तो सोहम शाह की फिल्म ने शनिवार यानि दूसरे दिन 2.50-2.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके बाद फिल्म ‘तुम्बाड़’ का दो दिनों के बाद टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब चार करोड़ रुपए हो गया है। 

Advertisement

‘तुम्बाड़’ को शूट होने में लगे थे 6 साल

फिल्म ‘तुम्बाड़’ 2018 में रिलीज हुई थी और 15 करोड़ रुपए के बजट पर बनाई गई थी। फिल्म की शूटिंग में टीम को छह साल लगे थे। शूटिंग रियल लोकेशन पर हुई थी और ऐसी जगह पर हुई थी जहां 100 सालों से कोई इंसान नहीं गया है। फिल्म को छह साल पहले दर्शकों से अच्छे रिव्यू मिले थे लेकिन ओटीटी रिलीज के बाद इसे ज्यादा फेम मिला। इस बीच, ‘तुम्बाड़’ के मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। फिल्म के अंत में इसका खुलासा होता है जिसे देख लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 

ये भी पढ़ेंः करीना नहीं, इस शैतान को देखने के लिए थिएटर के बाहर लगी लाइन! 6 साल बाद भी बरकरार है जादू

Advertisement

09:15 IST, September 15th 2024