Published 11:03 IST, September 15th 2024

दुबई से सामने आया ऐश्वर्या राय का ऐसा VIDEO, फैंस ने पूछा- ले लिया अभिषेक बच्चन से तलाक?

Aishwarya Rai Bachchan: अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बिना वेडिंग रिंग के देखी जा सकती हैं।

Reported by: Sakshi Bansal
Follow: Google News Icon
  • share
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन | Image: X
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी शुरुआत से ही फैंस को काफी पसंद आती रही है। हालांकि, बीते कई महीनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों तलाक ले रहे हैं। जहां बच्चन परिवार ने अभी तक इन अफवाहों पर कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है, वहीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी वेडिंग रिंग के बिना स्पॉट की गईं।

ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में दुबई में अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर देखी गई थीं जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि काफी समय से ऐश्वर्या और अभिषेक को साथ में स्पॉट नहीं किया गया है। यहां तक कि एक ही इवेंट में दोनों अलग-अलग पहुंचते हैं जिनसे उनके तलाक की अफवाहों को और हवा मिल जाती है। 

Advertisement

ऐश्वर्या राय ने उतारी अपनी वेडिंग रिंग

14 सितंबर 2024 को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों हमेशा की तरह हाथ पकड़ते हुए चलते देखे जा सकते हैं। हालांकि, फैंस ने इस बीच कुछ ऐसा नोटिस कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि धूम 2 स्टार ने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी हुई थी। इसके बाद फैंस सवाल कर रहे हैं कि क्या वाकई ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो चुके हैं। 

जब अभिषेक ने किया तलाक की खबरों पर रिएक्ट

बीते महीने पेरिस में हुए ओलंपिक 2024 को एंजॉय करने के लिए अभिषेक बच्चन भी फ्रांस पहुंचे थे। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी तलाक की खबरों का सच बताया। उन्होंने अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया और कहा कि “मुझे इस बारे में आप सभी से कुछ भी नहीं कहना। दुख की बात है कि आप सभी ने पूरी बात को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है। मैं समझता हूं कि आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको कहानियां लिखनी पड़ती हैं। कोई बात नहीं, हम सेलिब्रिटी हैं तो हमें सहना होगा”। 

Advertisement

इतना ही नहीं, अभिषेक ने आगे अपनी वेडिंग रिंग दिखाई और कहा- “अभी भी शादीशुदा हूं। सॉरी”। 

ये भी पढ़ेंः तो ये है ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों का सच? एक्टर ने दिखाई रिंग और कह डाली बड़ी बात

Advertisement

11:03 IST, September 15th 2024