Published 19:19 IST, September 16th 2024

Haryana: 'ढूंढ रही हुड्डा जी को CBI-ED, उनके आका भी पप्पू, जीजा और दीदी...',आग की तरह वायरल हुआ गाना

BJP ने कांग्रेस पर इस चुनाव में स्त्री2 मूवी का गाना 'झूठी खाई थी कसमें निभाई नहीं...' के तर्ज पर नया चुनावी सॉन्ग लांच किया है, जिसमें कांग्रेस पर तंज किया है।

Reported by: Ravindra Singh
Follow: Google News Icon
  • share
हरियाणा चुनाव में बीजेपी का सॉन्ग से कांग्रेस पर वार | Image: X @Sharmaharishji videograb
Advertisement

Haryana Assembly Election : हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और 8 अक्टूबर को इसके परिणाम आएंगे। अब सूबे में विधानसभा चुनाव में एक महीने से भी कम समय रह गया है, ऐसे में सियासी दल जनता को लुभाने के लिए एक से एक नए नारे और गानों का उपयोग कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने भी कांग्रेस पर हमला बोलने के लिए एक ऐसे ही गाने से चुनाव प्रचार कर रही है। इस गाने में बीजेपी ने कांग्रेस की कमजोर कड़ियों को हमला बोलते हुए हरियाणा में एक बार फिर जनता को ऑप्शन के लिए बीजेपी को वोट देने की मांग की है। ये गाना सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो गया है।

बीजेपी ने कांग्रेस पर इस चुनाव में स्त्री2 मूवी का गाना 'झूठी खाई थी कसमें निभाई नहीं...' के तर्ज पर नया चुनावी सॉन्ग लांच किया है। इस सॉन्ग में बीजेपी ने कांग्रेस की जमकर खिंचाई की है। ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल हैं... 'झूठी खाई थी कसम जो निभाई नहीं... कांग्रेस इसलिए फिर आई नहीं...' इस गाने में बीजेपी ने भूपेंद्र सिंह हूडा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हूडा को लेकर जमकर हमला बोला है। तो वहीं कांग्रेस शासन के दौरान हरियाणा के दलितों पर हुए जुर्मों की बात को भी उठाया है।

Advertisement

 

 

Advertisement

कांग्रेस इसीलिए फिर आई नही😂

हरियाणा में रातों रात वायरल हो गया ये गाना।https://t.co/BinSbgDIFi pic.twitter.com/Y4mZL3iaBa

— Harish Sharma (@Sharmaharishji)

 


बीजेपी ने कांग्रेस पर किया वीडियो से पलटवार

ये गाना भी पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोलने के लिए बनाया था बाद में बीजेपी ने इस वीडियो में कांग्रेस पर पलटवार करते हुए हरियाणा में कांग्रेस द्वारा किसानों से सस्ती दरों पर खरीदी गई जमीनों के घोटाले का भी जिक्र किया है। इस गाने में बीजेपी ने हरियाणा में जमीन घोटालों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हूडा पर निशाना साधा है। वहीं इस मामले में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वॉड्रा का नाम लिए बिना निशाना साधा है। इसी गाने में बीजेपी ने आगे हिमाचल प्रदेश का उदाहरण देते हुए बताया है कि वहां पर कांग्रेस की सरकार है और सरकारी कर्मचारियों की सैलरी भी नहीं आई इस बात को लेकर भी कांग्रेस को बेशर्म कहते हुए तंज कसा है।

Advertisement

हरियाणा ने किया इंतजाम,
अब वो फिर नहीं आएगी।
जिसने सताया पूरे 10 साल,
उस सत्ता को जनता हराएगी।।#हरियाणा_मांगे_हिसाब#अक्टूबर_आठ_भाजपा_सपाट#HaryanaMaangeHisaab pic.twitter.com/lyVv54MihH

— Haryana Congress (@INCHaryana)


पहले कांग्रेस ने किया था बीजेपी पर गाने से हमला

दरअसल ये गाना पहले कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला करने के लिए इस्तेमाल किया था। इस गाने को हरियाणा कांग्रेस के एक्स हैंडल से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। @INCHaryana एक्स हैंडल से इस गाने को शेयर करते हुए कांग्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'हरियाणा ने किया इंतजाम, अब वो फिर नहीं आएगी।जिसने सताया पूरे 10 साल, उस सत्ता को जनता हराएगी।।' कांग्रेस ने अपने गाने के बोल में लिखा था, 'झूठी खाई थी कसम वो निभाई नहीं, झूठे वादों से भी घबराए नहीं। दस सालों से सबको सताए यही। मांगे जो हिसाब तो बताए नहीं। युवा बेरोजगार बिलकुल कमाई नहीं, हम पे लाठी-लाठी चलवाए यही...' 

 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः 'आप जैसी धोखेबाज अगर फ्री में भी...', विनेश फोगाट के खिलाफ दिख रहा गुस्स

19:19 IST, September 16th 2024